बिग बॉस के घर घमासान, कमेंट सुन भड़के साजिद खान, अर्चना को मारने के लिए दौड़े…

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 में राज कर रही हैं। अर्चना गौतम सभी बिग बॉस घरवालों को कंटेस्टेंट समझ रहीं हैं। वो अब्दू रोजिक हों या साजिद खान अर्चना किसी से भी लड़ने से नहीं डरती वही अर्चना गौतम को आने वाले एपिसोड में साजिद खान संग लड़ते दिखाया जाएगा।

बिग बॉस सीजन 16 के आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान को झगड़ते हुए देखा जाएगा। जहां अर्चना साजिद खान के पिता पर कमेंट करती हैं, जिसको सुनने के बाद साजिद तिलमिला उठे, साजिद ने अर्चना को खूब खरी खोटी सुना दी। फिर अर्चना भी चुप नहीं रहीं। अर्चना और साजिद की लड़ाई में ज़्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में हैं।

अर्चना-साजिद में हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 शो का नया प्रोमो सामने आया है बिग बॉस के सभी घरवाले गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लगता है गाड़ी से प्रतियोगियों को बाहर निकालने का चैलेंज है। यहां पर साजिद खान को अर्चना गौतम के ऊपर निशाना साधते देखा जा सकता है ।

साजिद अर्चना गौतम को ताना मरते हुए कहते हैं कि- बाहर फेंकी गई है, रोते रोते, मत निकालो… वही अर्चना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि – ब्लैकमेल करना तो कोई आपसे सीखे. तभी फिर साजिद खान बोलते हैं- हकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो, तब साजिद की इस बात पर करारा जवाब देते हुए अर्चना गौतम कहती हैं- मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे…।

साजिद खान का हुआ पारा हाई

अर्चना का इस तरह का जवाब सुनने के बाद साजिद खान को मिर्ची सी  लग जाती है। और वही साजिद खान का पारा हाई हो जाता है. और वह  काफी गुस्से में गाड़ी से उतरते हैं उसी वक्त अर्चना पर झुझलाते हुए बोलते हैं- तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर, औकात देख अपनी…, अर्चना भी गुस्से में आग बबूला होते हुए कहती हैं- मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा. फाड़कर रख दूंगी.

चल निकल, अर्चना ने इतना कहा ही था कि साजिद खान उन्हें मारने आगे बढ़ते हैं, उसी वक्त शिव ठाकरे और एमसी स्टैन साजिद को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं, बिग बॉस 16 का यह धुआंधार प्रोमो देखने के बाद फैंस शो देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

- Advertisment -

Most Popular