यह 5 क्रिकेटर David Warner की नजर में है दुनियां के ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। डेविड वॉर्नर को दुनिया के सबसे खतरनाक ओपनर बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के स्टार खिलाड़ी हैं। डेविड वॉर्नर ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आज पूरे क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पूरी दुनिया के 5 ऐसे खिलाड़ियों को चुना है जो हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। डेविड वॉर्नर ने इस लिस्ट में भारतीय टीम के 5 खिलाड़ियों का नाम शामिल किया है।

डेविड वॉर्नर ने खिलाड़ियों का किया चयन

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे ऊपर रखा है। सचिन तेंदुलकर को डेविड वॉर्नर ने ऑल टाइम बेस्ट खिलाड़ी माना है। जिसके बाद डेविड वॉर्नर ने इस लिस्ट में दूसरा नाम वीवीएस लक्ष्मण का रखा है।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने तीसरे नंबर पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम रखा है। विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं।

टीम इंडिया के कप्तान का नाम भी है शामिल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस लिस्ट में चौथे नंबर पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नाम रखा है। जिसके बाद आखिरी और पांचवें नंबर पर भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम रखा है। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More-शतक लगाने के बाद सूर्या को आया घमंड, ABD को लेकर दिया अटपटा बयान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *