Shreyas Iyer के खराब प्रदर्शन पर मजे ले रही बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, इन्वाइट कर शेयर कर रही बोल्ड तस्वीर

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का सामना कर रही है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में मौका दिया गया है। लेकिन इस सीरीज में श्रेयस अय्यर ने कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसके बाद बॉलीवुड की एक अदाकारा श्रेयस अय्यर के साथ मजे ले रही है।

अय्यर के साथ मजे ले रही यह अदाकार

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। श्रेयस अय्यर इस समय बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अश्विनी अहीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अश्वनी अहीर भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ मजे लेते हुए नजर आ रही हैं। क्योंकि बॉलीवुड की अदाकारा अश्विनी अहीर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि श्रेयस अगर मेरे साथ कॉफी पी लेता तो वह भी सूर्या की तरह मारता। बॉलीवुड की अदाकारा अश्विनी अहीर और श्रेयस अय्यर इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अश्वनी अहीर

अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ किया खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की जगह पर टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।

इसे भी पढ़ें-शतक लगाने के बाद सूर्या को आया घमंड, ABD को लेकर दिया अटपटा बयान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *