VIDEO: बीच मैच में सूर्या ने कर दी गलती, फिर मांगनी पड़ी शुभमन गिल से माफी

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस समय भारतीय टीम खेल रही है। दूसरे वनडे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में दिखाई दिए। ज्ञात हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मिल्टन के सेडन पार्क में तीनों मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है, तो वहीं बारिश की वजह से थोड़ी देर मैच को रोका गया, तो वहीं अब इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसी गलती कर डाली, जिसके बाद उनको शुभमन गिल से माफी तक मांगी पड़ गई।

आखिर क्या कर दी गलती?

असल में सुर्या-गिल के बीच किस्सा एक ऐसा हो गया जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने शुभ्मन गिल से माफी मांगी यह बात तो भारतीय पारी के 13वें ओवर की है। कीवी टीम के तेज गेंदबाज लौकी फर्ग्यूसन 13वें ओवर फेंकने में लगे थे।

इस ओवर की तीसरी गेंद पर सुर्यकुमार यादव बड़ा शार्ट लगाना चाह रहे थे, पर वह गेंद को सही टाइम से नहीं कर पाए, जिसकी वजह से गेंद तीस यार्ड के घेरे में ही रह गई।


उनके इस शॉट को मिड विकेट पर तैनात कीवी टीम का फिल्डर नहीं पकड़ पाया, जिसके बाद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े शुभमन गिल ने स्ट्राइक बदलने का प्रयास किया। इस दौरान सूर्या ने उन्हें पहले देखा नहीं यहां पर गलती सूर्या की ही थी। जिसके बाद सूर्या रन न लेने की वजह से शुभमन से माफी मांगी थी। इसका अब वीडियो वायरल हो रहा है।

इस कारण रद्द हुआ मैच

ज्ञात हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में बारिश की वजह से घंटो यह मैच टला रहा। बारिश बंद होते ही मुकाबला 50 ओवर में 29 ओवर रखने का फैसला लिया गया, जिसके बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी चालू हुई, लेकिन 12.5 ओवर के बाद मैच को फिर से रोकना पड़ा। बारिश ने इस मैच को रोका और अंत में मैच को रद्द करने का फैसला किया गया।

इसे भी पढ़ें-इन दो टीमों के बीच हो सकता है world test championship का फाइनल मुक़ाबला, भारत का पहुंचना मुश्किल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *