रमीज राजा पर फूटा Danish Kaneria का गुस्सा, बोले- 'PCB में इतनी हिम्मत नहीं...'

इस बार एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान के हाथ में है, लेकिन भारत के वहां जाने को लेकर एक बड़ी अड़चन सामने आ गयी है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में बोला था कि भारतीय टीम एशिया कप में भाग लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी।

तो वही फिर पीसीबी चीफ रमीज राजा ने कहा था कि यदि टीम इंडिया एशिया कप खेलने भारत नहीं आती है, तो पाकिस्तान की टीम भी वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने रमीज राजा के लिए एक बयान दिया है आइए इस बारे में जानते हैं…

भारत को नहीं है कोई नुकसान

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अपने एक वीडियो में कहा कि

पीसीबी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह आईसीसी टूर्नामेंट का बहिष्कार कर सके। यदि पाकिस्तान भारत नहीं जाता है, तो इसका भारत के ऊपर कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि उनके पास बड़ा बाजार है वह आईसीसी को 90% तक रेवेन्यू देते हैं। उनके पास कमाई के बहुत से साधन है। आईपीएल की तुलना दुनिया की बड़ी लीग्स से होने वाली है, जबकि पाकिस्तान के भारत ना जाने से उसे बहुत नुकसान होगा।

अधिकारी बोलेंगे उनके पास नहीं कोई ऑप्शन

इसके आगे उन्होंने बोला कि पाकिस्तान टीम आखिर में वर्ल्ड कप के लिए भारत की यात्रा करने वाली है फिर अधिकारी बोलेंगे कि उनके पास कोई ऑप्शन नहीं था, क्योंकि आईसीसी के प्रेशर में उनको भारत आना पड़ेगा।

पाकिस्तान के उन बॉलर्स में दानिश कनेरिया की गिनती होती है, जो बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हैं उन्होंने केवल अपने ही बलबूते पर पाकिस्तान टीम को बहुत के मैच जिताएं हैं। 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट उन्होंने अपने नाम किए, तो वहीं 18 वनडे मैचों में उन्होंने 15 विकेट लिए।

इसे भी पढ़ें-‘हम संजू को नहीं खिला सकते…’ शिखर धवन ने बताया, आखिर क्यों किया गया सैमसन को प्लेइंग इलेवन से बाहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *