आईपीएल सीजन 2023 में शानदार प्रदर्शन की बदौलत क्रिकेट फैंस के बीच बेहद पॉपुलर रिंकू सिंह एक बार फिर चर्चाओं में है पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही थी जिसमें वह स्विमिंग पूल के पास बिना शर्ट के पोज दे रहे थे। सिक्स पैक एप्स में दिख रहे रिंकू सिंह की यह फोटो मालदीव की है जहां वह आईपीएल के बाद छुट्टियां मनाने गए है।

रिंकू की तस्वीर पर नितीश राणा की पत्नी ने बनाई दिल की इमोजी

इस फोटो पर फैंस ने प्रतिक्रियाएं दी लेकिन नितीश राणा की वाइफ का एक कॉमेंट काफी वायरल हो रहा है साची मारवाह ने कमेंट करते हुए लिखा “अच्छा…” और उसके साथ-साथ एक दिल कमेंट में पोस्ट किया।

केकेआर के कप्तान नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने आईपीएल के दौरान भी रिंकू सिंह के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी उस रात रिंकू सिंह ने लखनऊ के खिलाफ शानदार 67 रन की पारी खेली थी जिसके बाद साची ने तारीफ में यह पोस्ट किया था। ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीने वाली साची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर है और वह दिल्ली की रहने वाली है।

केकेआर के स्टार प्लेयर रिंकू सिंह का आईपीएल सीजन 2023 बेहद शानदार रहा था टीम के लिए 14 मैचों में 59 औसत से 474 रन बनाए थे हालांकि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी रिंकू सिंह की गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर लगातार 5 छक्के मारकर मैच जिताने वाली पारी ऐतिहासिक रही थी।

भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं रिंकू सिंह

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम रिंकू सिंह को टीम इंडिया में जगह के रूप में मिल सकता है आगामी 2 महीनों के भीतर भारत को अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है ऐसे में फिनिशर की भूमिका में रिंकू सिंह टीम इंडिया में अपनी सेवाएं दे सकते हैं।

तेज गति से रन बनाने की उनकी प्रतिभा का फायदा भारतीय टीम को T20 और वनडे वर्ल्ड कप में मिल सकता है और धोनी के रिटायरमेंट के बाद फिनिशर के स्पॉट को रिंकू सिंह कुछ हद तक पूरा भी कर सकते हैं।

ये भी पढे – वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, अर्जुन-रिंकू, यशस्वी को मौका, रोहित-कोहली बाहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *