टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें आजकल खबरों में बनी रहती है, इन दोनों की सोशल मीडिया प्लेटफार्म की गतिविधियों पर फैंस और मीडिया की लगातार नजर बनी रहती है .हालांकि पब्लिकली इन दोनों ने कभी अफेयर की बात को स्वीकारा नहीं है लेकिन इन दोनों के फैंस सारा तेंदुलकर और गिल के बीच अफेयर होने को मानते हैं.

शुभमन गिल मौजूदा दौर में भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाजों में से एक है आईपीएल के दौरान उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था और इस साल गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी उनका इस साल प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है वह अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन शतक लगा चुके हैं टीम इंडिया के भविष्य के तौर पर दिल को एक बेहतरीन बल्लेबाज माना जा रहा है.

सारा तेंदुलकर की फोटो को ईशान किशन ने किया लाइक

सारा तेंदुलकर इन दिनों केनिया घूमने गई हुई है इससे पहले उन्होंने यूरोप के कुछ शहरों में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो शेयर किए थे, लेकिन पिछले दिनों केन्या के जंगल में सफारी के पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसे भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन ने लाइक किया था.

ईशान किशन गिल के अच्छे दोस्त माने जाते हैं वहीं दूसरी ओर गिल और इशान किशन ने भी अपने घूमते हुए साथ की फोटोस पोस्ट की थी, लेकिन शुभमन गिल ने इन फोटोस पर रिएक्ट नहीं किया था.

यहाँ क्लिक कर देखें सारा का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/CteGaabxd_t/

फैंस ने शुरू की चर्चाएं

फैंस के बीच की चर्चा शुरू हो गई है कि गिल और सारा के अफेयर के बीच किसी तीसरे व्यक्ति यानी कि ईशान किशन की एंट्री हो गई है. ईशान किशन भी भारतीय टीम के उभरते हुए खिलाड़ी है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह कभी जिम तो कभी ट्रेवल की अपनी फोटोस सोशल मीडिया पर पोस्ट करते आ रहे हैं, लेकिन गिल के फैंस को इस खबर से निराशा हो सकती है.

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *