इस लकी चार्म खिलाड़ी की वजह से आईपीएल 2022 की विजेता बन सकती है आरसीबी

कर्ण शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे लकी खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं, क्योंकि इस खिलाड़ी ने एक नहीं बल्कि 3-3 टीमों को चैंपियन बनाया हुआ है. आपकों बता दें, कि आईपीएल का ख़िताब कर्ण शर्मा ने साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीता था.

वहीं साल 2017 में वह मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य थे और उनकी टीम ने ख़िताब जीत लिया था. आईपीएल 2018 और 2021 में वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हो गए थे और इन  दोनों सीजन चेन्नई की टीम चैंपियन बन गई थी.

आईपीएल 2022 में आरसीबी की टीम में शामिल

तीन टीम से ट्रॉफी जीतने का यह शानदार कारनामा अब तक कोई भी खिलाड़ी नहीं कर पाया है. आरसीबी ने उन्हें आईपीएल 2022 की नीलामी से 50 लाख के बेस प्राइज में खरीदा था. अब वह इस टीम की किस्मत बदल सकते हैं और अपने लकी चार्म से टीम को खिताब जीता सकते हैं.

पिछले 14 सालों में आरसीबी की टीम अब तक खिताब नहीं जीत पाई, लेकिन कर्ण शर्मा के आने के बाद से सोशल मीडिया में भी चर्चा है कि आरसीबी के पास ख़िताब जीतने का यह सबसे सही मौका है. अगर कर्ण शर्मा के लकी चार्म से आरसीबी इस साल ट्रॉफी जीतती है, तो कर्ण शर्मा 4 टीमों से आईपीएल जीत लेंगे

कर्ण शर्मा के रहते आरसीबी की अच्छी शुरूआत 

आरसीबी की इस साल अच्छी शुरूआत हुई है और टीम ने 3 में से अपने 2 मैच जीत लिए हैं. हालांकि अब तक कर्ण शर्मा को प्लेयिंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है, लेकिन उनका टीम के साथ रहना ही आरसीबी की किस्मत को चमका सकता है.

कर्ण शर्मा ने आईपीएल में कुल 68 मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 26.75 की औसत व 7.91 की इकॉनामी रेट से कुल 59 विकेट हासिल किये हुए हैं. कर्ण शर्मा गेंद के साथ-साथ अपने बल्ले से भी टीम के लिए योगदान करने की क्षमता रखते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular