इंग्लिश टीम के होटल के पास हुई गोलीबारी, भारतीय फैंस ने पाक की ली चुटकी

इंग्लैंड की पूरी टीम पाकिस्तान (Pak vs Eng) की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची है। सीरीज के पहले मुकाबले में रावलपिंडी में खेले जा रहे सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने 74 रनों के साथ जीत दर्ज की, जिससे इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में अभी 1-0 से आगे चल रही है।

इसके अलावा टेस्ट मैच का दूसरा मुकाबला 9 नवंबर को मुल्तान में होने वाला है लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की ओर से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने खिलाड़ियों की सेफ्टी पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है।

इंग्लैंड टीम के होटल के करीब हुई गोलीबारी

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बहुत बुरी तरह से बचे है। पाक के जिस होटल में इंग्लैंड की टीम रुकी है वहां से कुछ दूरी पर ही गोलियां चलाई गई। ये दूरी 1 किलोमीटर बताई जा रही है।

ऐसा होने के बाद से ही लगातार पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगाया जा रहा है। तो वहीं पाकिस्तान पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए इस मामले में 4 लोग अभी तक अरेस्ट भी हो चुके है।

पाकिस्तान पुलिस करेगी पूरी व्यवस्था

पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बार-बार सवाल खड़े हो रहे हैं, तो वहीं इंग्लैंड टीम जिस होटल में रुकी है, उसके पास होने वाली इस तरह की घटना के बाद से वहां की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे है। इंग्लैंड टीम पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने इंग्लैंड टीम को आश्वासन दिया है कि टीम पर किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है और ना ही होगा।


इसके अलावा इंग्लैंड की टीम मैनेजमेंट से हर तरह की सुरक्षा पर पूरी तरह से भरोसा जताया है, वही इन सबके बाद यूजर्स ने पाकिस्तान की खराब सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है, वही लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सुरक्षा व्यवस्था पर मजाक बना रहे हैं।

इसी के साथ ही भारतीय फैंस भी इस मौके का फायदा उठाते हुए पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान पर लगातार भारत दबाव बना रहा है कि वह एशिया कप 2023 के लिए अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान भेजें और अब जब इंग्लैंड टीम पहुंची तो उनके के होटल के करीब हुई गोलीबारी की घटना पर भारतीय फैंस पाक की जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Read More-BAN vs IND: भारतीय टीम से रोहित-शमी और जडेजा हुए बाहर, इस प्रकार हैं भारत की नई टेस्ट टीम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *