BAN vs IND: भारत के हाथों में करारी हार के बाद Liton Das ने दिया बयान

BAN vs IND: अपनी दो हार का बदला भारतीय टीम (Team India) ने तीसरे वनडे मैच में ले लिया है। भारतीय टीम ने बांग्लादेश के टीम को करारी शिकस्त दी है। भारतीय टीम ने 227 रनों से जीत हासिल की है। इस मैच में ईशान किशन ने बढ़िया पारी खेली। उन्होंने दोहरा शतक जड़ कर जीत में बहुत योगदान किया है।

इसी के साथ ही बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जितना कि पिछले दो में उन्होंने किया। इसी के साथ ही अब बांग्लादेश टीम के कप्तान लिटन दास ने अपनी टीम की हार पर प्रतिक्रिया दी है।

कप्तान लिटन दास का हार के बाद बयान

बांग्लादेश टीम के कप्तान लिटन दास (Liton Das) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि

जिस तरह से इशान और विराट ने बल्लेबाजी की, उससे हमें मैच गंवाना पड़ा। जिस तरह से ईशान ने बल्लेबाजी की, उसे सलाम। हमारे गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की लेकिन इस विकेट पर कोई रास्ता नहीं था। अगर हम 330-340 का पीछा कर रहे होते तो यह एक अलग गेंद का खेल होता। वे एक अच्छी साइड हैं। हमने अच्छी क्रिकेट खेली और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।

बांग्लादेश का हारा मैच

बांग्लादेश की टीम, भारतीय टीम के दिए लक्ष्य को बांग्लादेशी टीम नहीं पा सकी। टीम का पहला विकेट अनामुल हक के तौर पर गिर गया। वह केवल 8 रन ही बना पाए, तो वहीं कप्तान लिटन दास 29 रन बनाकर वापस लौटे। उन्होंने 26 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्का जड़ा। 50 गेंदों में शाकिब अल हसन ने 43 रन बनाए ।

तो वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। ईशान किशन ने इस मैच में जमकर बल्लेबाजी की और दोहरा शतक (210 रन) जड़े। इसी के साथ ही विराट कोहली ने शतक जड़ा। धवन 3 रन पर ही आउट हो गए। अक्षर पटेल 20 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें-बांग्लादेश दौरे पर इन 2 खिलाड़ियों को मिला होता मौका, तो भारत 3-0 से जीतता वनडे सीरीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *