RR Vs GT: फाइनल में हार के बावजूद संजू सैमसन की इस बात ने जीता सबका दिल

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के टाइटंस ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर अपने पहले ही आईपीएल सीजन में खेलते हुए टाइटल पर कब्जा कर लिया है। गुजरात की ओर से इस जीत के हीरो रहे उनके कप्तान हार्दिक जिनसे इस अहम मुकाबले एक कप्तानी प्रदर्शन देखने को मिला।

तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के कप्तान सैमसन (Sanju Samson) ने भी इस अहम मुकाबले में अपनी कप्तान में सभी को प्रभावित किया। क्योंकि 131 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा कर रही गुजरात की टीम के लिए यह लक्ष्य गुजरात की बल्लेबाजी के शुरूआत ओवरो में काफी मुश्किल हो गया था। इसी पर संजू ने मैच के बाद बात करते हुए अपनी टीम के गेदंबाजो की सराहना की और साथ-साथ काफी दिल छुने वाली बाते भी कहीं..

टीम के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हुं- Sanju Samson

Sanju Samson

“यह सीजन हमारे लिए काफी खास था, क्योंकि अगर हम पिछले दो-तीन सीजन देखें तो हमारे खिलाड़ी और हमारी टीम के लिए काफी मुश्किल रहे थे, इसीलिए हमें खुशी है की हमने राजस्थान रॉयल्स के फैंस को खुश होने के मौके दिए, अपनी टीम के इस सीजन में प्रदर्शन से मैं काफी खुश हुं और मुझे गर्व है कि हमने इतना बढ़िया खेल खेला जिसकी बदोलत हम फाइनल तक पहुंचे”

युवा खिलाड़ियों ने दिखाया अपना हुनर- Sanju Samson

Sanju Samson

“इस सीजन में हमें युवा खिलाड़ियों के साथ सीनियर खिलाड़ियों का भी साथ मिला, हालांकि आज हमारा प्रदर्शन उतना खास रहा नहीं लेकिन हमने जिस तरह इस पूरे सीजन में खेल खेला उसे देखकर मैं अपनी टीम पर गर्व भी कर रहा हुं, इस सीजन में देखें तो हमारे पास गेंदबाजी भी काफी अच्छी थी और हम ऑक्शन से ही चाहते थे लिए हमें बेहतरीन गेंदबाज मिले जो कि तुम्हें टुर्नामेंट जिता सके”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular