उमरान मलिक की स्पीड पर शाहीन अफरीदी ने कसा तंज, कह डाली ये बड़ी बात

उमरान मलिक ने आपीएल 2022 में तेज रफ्तार की गेंदबाजी का नमूना पेश कर सभी को हैरान किया है. उन्होंने आपीएल के 15वें सीज़न की दूसरी सबसे तेज़ गेंद डाली थी. बता दें कि उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 157 किमी प्रति घंटा कि रफ्तार से गेंद कराई थी.

उमरान के इस कारनामे के चलते भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओ ने उन्हे भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज में खेलने का मौका दिया है. बता दें कि 9 से लेकर 19 जून तक यह सीरीज खेली जायेगी.

स्पीड से कुछ नहीं होता

umran malik shaheen afridi

इसी बीच उमरान मलिक के तेज गेंदबाजी प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने प्रतिक्रिया दी है, जिसमे उनका मानना है कि गेंदबाज की स्पीड से कुछ नहीं होता है, बल्कि उसे सही लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी करनी होती है. बता दें, कि शाहीन अफरीदी वर्तमान में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज माने जाते हैं.

शाहीन शाह अफरीदी ने जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मालिक पर तंज कसते हुए पाकिस्तान में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “स्पीड से कुछ नहीं होता है, अगर आपके पास लाइन, लेंथ और स्विंग नहीं है.”

आईपीएल 2022 में शानदार रहा उमरान मालिक का प्रदर्शन 

umran malik shaheen afridi
umran malik shaheen afridi

बता दें कि उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए कुल 14 मैच खेले, जिसमे उन्होंने 22 विकेट हासिल किए थे. इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 9.03 रहा था. मलिक के इस धुआंधार गेंदबाजी के चलते भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने उन्हें भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी करने का अवसर प्रदान किया है.

कुछ लोगों का मानना है कि चयनकर्ताओं ने उमरान मलिक को भारतीय टीम में जगह देकर गलत फैसला लिया है, वहीं कुछ फैंस उम्मीद कर रहें हैं कि उमरान आईपील 2022 की तरह ही आगामी टी-20 सीरीज मे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और भारतीयों को जीत की खुशी दिलाएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular