Womens T20 Challenge: कप्तान स्मृति मंधाना ने इन्हें बताया ट्रेलब्लेजर्स को मिली हार का जिम्मेदार

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन, पुणे में सोमवार 23 मई को महिला टी20 चैलेंज 2022 का पहला मुकाबला हरमनप्रीत कौर(HarmanPreet Kaur) की टीम सुपरनोवाज और स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की टीम ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेला गया। जहां सुपरनोवाज ने गत चैंपियन ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से करारी शिकस्त दी।

सुपरनोवाज की ओर से रखे गए 164 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्मृति की ट्रेलब्लेजर्स टीम 114 रन ही बना सकी. सुपरनोवाज की ओर से पूजा वस्त्रकार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए तो वहीं ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से कप्तान स्मृति (Smriti Mandhana) के 34 रन को छोड़कर सभी खिलाड़ी बैटिंग में नाकाम रहीं.

 जल्दी विकेट गवांने से हुआ नुकसान- Smriti Mandhana

Smriti Mandhana

“निश्चित तौर पर हम जो रिजल्ट चाहते थे वो हमे मिल नहीं पाया, हमने काफी अच्छी तरह से गेंदबाजी करते हुए उन्हें 160 रनों के अंदर जरूर रोका था, लेकिन हमने अपने विकेट काफी जल्दी-जल्दी गवां दिए और वाकई हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत है, अगर देखा जाए तो 9वें ओवर तक हम अच्छी सिच्युऐशन में थे, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख पाए”

तेज बल्लेबाजी करना पड़ा भारी- Smriti Mandhana

Smriti Mandhana

“हमें और सभंल कर खेलने की जरूरत थी, हम चाहते तो एक-एक दो-दो रन बनाकर खेल को आगे बढ़ा सकते थे और कहीं न कहीं यही गलती हमें भारी पड़ गई”

Smriti Mandhana ने गेंदबाजों का बड़ाया था हौसला

Smriti Mandhana

“मैनें अपने गेंदबाजों को बताया था कि पिच काफी अच्छी है और आउटफील्ड काफी तेज है तो ऐसे में अगर हमारी गेंदबाजी में रन जाते हैं तो कोई भी परेशान नहीं होगा, लेकिन खैर अब आने वाले मैच में हमें अपनी बल्लेबाजी में हुई गलतियों से उभरने की जरूरत है, मैं उम्मीद करती हुँ कि हम अगले मैच में अच्छा कमबैक करेंगे”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular