कुछ ऐसी है मुरली विजय और अपनी पत्नी से धोखा मिलने की, दिनेश कार्तिक की पूरी कहानी

जैसा कि आप सभी जानते है इस आईपीएल में दिनेश कार्तिक का बल्ला आग उगल रहा है. दिनेश कार्तिक थोड़ी सी गेंदे खेलकर ही महफिल लूट कर चले जाते हैं. इस बार के इंडियन प्रीमियर लीग में दिनेश कार्तिक को आरसीबी ने 5.5 करोड़ में अपने नाम कर लिया था. ये डील आरसीबी के लिए बेहद फायदेमंद साबित हुई.

इस सीजन में दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के लिए एक तूफानी फिनिशर की भूमिका निभाई है, उनके फॉर्म को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आज हम आपको अपने इस खास लेख के माध्यम से दिनेश कार्तिक की स्ट्रगल स्टोरी को बताएंगे और बताएंगे की कैसे, उनके खास दोस्त ने ही उन्हें धोखा दिया था.

खास दोस्त की वजह से डिप्रेशन में चले गए थे दिनेश कार्तिक

murli vijay dinesh karthik

आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि दिनेश कार्तिक लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझ चुके हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी और अपने जिगरी दोस्त मुरली विजय के द्वारा धोखा पाकर बहुत बुरी तरीके से डिप्रेशन में चले गए थे.

दिनेश कार्तिक को इस बात का बहुत ज्यादा सदमा लगा था और इस आदमी का असर उनके खेल पर भी साफ नजर आ रहा था. धीरे-धीरे उनकी परफॉर्मेंस खराब होती जा रही थी, जिस वजह से उनको भारतीय टीम और स्टेट टीम दोनों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश कार्तिक इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे और उन्होंने कई बार सुसाइड करने की भी सोची. बता दे दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता बंजारा से शादी की थी.

एक दिन दिनेश कार्तिक ने अपने साथी खिलाड़ी मुरली वजह से अपनी पत्नी की मुलाकात कराई, मुरली विजय और दिनेश कार्तिक तमिलनाडु की टीम से साथ खेलते थे और दोनों अच्छे दोस्त भी थे.

इस मुलाकात के बाद धीरे-धीरे दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा और उनके दोस्त मुरली विजय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों आपस में बिना दिनेश कार्तिक को बताए मिलने लगे. और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

जब तक दिनेश दिनेश कार्तिक को अपनी पत्नी और अपने दोस्त की काली करतूतों के बारे में पता चलता तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सारी कहानी देखने के बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी निकिता बंजारा को तलाक देना ही बेहतर समझा.

निकिता बंजारा ने दिनेश कार्तिक से शादी लेकर अपने प्रेमी मुरली विजय के साथ शादी रचा ली और खुशहाली से अपनी जिंदगी बिताने लगी, लेकिन दिनेश कार्तिक इस सदमे से उबर नहीं पा रहे थे. इस दौरान दिनेश कार्तिक ने सभी से मिलना जुलना बंद कर दिया था और अपनी फिटनेस की क्लासें भी बंद कर दी थी अकेले एक कमरे में बंद पड़े रहते थे.

दीपिका और कोच ने मदद की डिप्रेशन से बाहर निकालने में 

dinesh karthik nikita

एक दिन दिनेश कार्तिक के फिटनेस कोच बासु उनके रूम में आए और दिनेश कार्तिक को जबर्दस्ती जिम ले गए. जिम में दिनेश कार्तिक की मुलाकात प्लेयर दीपिका पल्लिकल से हुई.

जब दीपिका को दिनेश कार्तिक की हालत के बारे में पता चला, तो उन्होंने दिनेश कार्तिक को बहुत समझाया और उनकी काउंसलिंग की और दीपिका व कोच ने दिनेश कार्तिक को डिप्रेशन से बाहर लाने में मदद की, इस दौरान इन दोनों की के बीच नजदीकियां भी आ गई और दोनों ने बाद में शादी रचा ली. इन दिनों दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी दीपिका के साथ ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular