इरफ़ान पठान ने इस भारतीय को बताया, टीम इंडिया का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अपनी बेहतरीन कप्तानी और ऑलराउंड प्रदर्शन के जरिए पहले ही सीज़न में गुजरात टाइटन्स को जीत दिलाई है. हार्दिक के इस कारनामे से वह लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं, हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने हार्दिक की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए कहा कि वह भारतीय टीम के लिए बेहद मूल्यवान खिलाड़ी हैं, वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हुए खेल खत्म करने की क्षमता रखते हैं.

हार्दिक पांड्या बेहद मूल्यवान 

hardik pandya

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो (Follow The Blue) में अपने दी गए बयान में इरफान पठान ने कहा “हार्दिक पांड्या बेहद मूल्यवान हैं. उनके पास अंत में खेल खत्म करने की क्षमता है, वह ऊपरी बल्लेबाजी क्रम में भी ऐसा कर सकते हैं. मैनेजमेंट के दिमाग में यह बात जरूर होगी. हार्दिक जिस तरह बल्लेबाजी करते हैं, वह कभी भी छक्के लगा सकते हैं. उन्होंने मैदानी शॉट खेलने का तरीका भी ढूंढा और उसकी वजह से एक बल्लेबाज के रूप में उनका आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा है, उनके आने से आपके पास टीम में एक नहीं बल्कि तीन फिनिशर होंगे”

दिनेश कार्तिक को एक फिनिशर के रूप में चुना गया

Team India
अपनी बात को आगे बढाते हुए इरफान पठान कहा “आप ऋषभ पंत के बारे में बात कर सकते हैं, वह एक फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं, दिनेश कार्तिक को एक फिनिशर के रूप में चुना गया है, यह देखना होगा कि उन्हें इलेवन में जगह मिलती है या नहीं लेकिन विकल्प उपलब्ध हैं. हमने उस क्षेत्र को भरने की कोशिश की है जिसमें हमें थोड़ी कमी मिली है, इसलिए मैं उनके (हार्दिक के) आने से बहुत उत्साहित हूं”
 
बता दें, कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज 9 जून से शुरू हो चुकी है, जिसका पहला टी-20 मैच साउथ अफ्रीका ने जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular