वीडियो : मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा, अंपायर से भिड़ने लगे कृणाल पांड्या और केएल राहुल

बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2022 का ऐलिमिनेटर मैच खेला गया, जहां मैच में पहली पारी के दौरान मैदान पर हैरान करने वाला वाकया देखने को मिला जब बीच मैदान पर लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल और ऑलराउंडर कृणाल पांड्या एक फैसले को लेकर अंपायर से बहस करते नजर आए..

तो आईए इस आर्टिकल में एक बार डिटेल में जानें कि आखिर यह वाकया मैच में कब और किस वजह से हुआ था..

राहुल और कृणाल दोनों ने उठाए अंपायर के फैसले पर सवाल

केएल राहुल

 

दरअसल ये फैसला नो बॉल को लेकर था जिसे लेकर ये दोनों खिलाड़ी लगातार मैदानी अंपायर से बहस करते नजर आए और ये वाकया पारी के 11वें ओवर में देखने को मिला जब क्रीज पर रजत पाटीदार और महिपाल लोमरोर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उस दौरान स्ट्राईक जो है वो पाटीदार के पास थी और गेंदबाजी में दुशमंथा चमीरा उनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे कि तभी चमीरा की एक गेंद बाउंसर आई जिसे लेग अंपायर ने तुरंत नो बॉल करार दिया।

बस इसी को लेकर जो है पहले कृणाल पांड्या ने आकर अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताई तो वहीं बाद में खुद कप्तान केएल राहुल भी अंंपायर के फैसले से निराश नजर आए.. जैसा कि आप इस वीडियो में खुद देख सकते हैं..

आरसीबी ने बनाई क्वालीफायर 2 में जगह

इसके अलावा मैच की बात करें तो आपको बता दें कि, आरसीबी ने इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हरा दिया। हालांकि, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने 79 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम 208 रनों की बड़े लक्ष्य तक पहुँचाने में काफी कोशिश की लेकिन राहुल की ये मेहनत इस लक्ष्य तक पहुँचने में असफल रही और आरसीबी ने इस मैच को जीत कर क्वालीफायर 2 में अपनी जगह पक्की कर दी है।

जहां आरसीबी की टीम 27 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलेगी और इन दोनों टीमों में से जो यह मुकाबला जीतेगा वो फिर रविवार यानी 29 मई को इसी मैदान पर ही गुजरात टाइटंस के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में भिड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular