टीम से बाहर होने पर केएल राहुल का छलका दर्द, ट्वीट कर कही ये बात

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम का कप्तान और ऋषभ पंत को उप कप्तान नियुक्त किया गया था. भारतीय टीम के सभी युवा इस सीरीज को जीतने के लिए बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कड़ी मेहनत कर रहे थे. इसी दिन प्रैक्टिस सेशन के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए और उन्हे साइड स्ट्रेन में चोट लगने के कारण पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ा है.

टीम से बाहर होने पर केएल राहुल का छलका दर्द

KL Rahul

केएल राहुल के सीरीज से बाहर होने के बाद अब टीम की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है और उप कप्तान आईपीएल 2022 का खिताब जीतने वाले हार्दिक पांड्या हैं. टीम से बाहर होने पर केएल राहुल ने ट्विटर पर अपना दुख बयां किया है.

टीम से बाहर हो जाने पर केएल राहुल ने ट्विटर पर फैंस के साथ अपना दुख-दर्द बाटते हुए कहा, “इसे स्वीकार करना काफी मुश्किल है लेकिन मैंने एक और चुनौती की शुरुआत कर दी है. पहली बार घर पर मुझे इंडिया में कप्तानी का मौका मिल रहा था और इस मौके के हाथ से जाने से मै काफी दुखी हूँ. हालांकि खिलाड़ियों को मेरा पूरा स्पोर्ट रहेगा. आप सबके समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया. सीरीज के लिए मै ऋषभ पंत और पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूँ. जल्द मिलते हैं.” 

 

 

राहुल के बाहर हो जाने से बैटिंग ऑर्डर में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे

rahul and rishab

इससे पूर्व ऋषभ पंत ने भी केएल राहुल के चोटिल हो जाने पर बयान दिया था उन्होंने कहा “केएल राहुल ओपनर थे, इसलिए बैटिंग ऑर्डर में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं होंगे. एक बदलाव तो जरूर होगा ये तो तय है. हमारे पास ज्यादा ओपनर्स नहीं हैं. आप लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन ओपन करेगा. हम टीम से इस बारें में बात करेंगे.”

पहले ही इस टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, बुमराह जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद नहीं थे और अब ओपनर केएल राहुल और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों के बाहर हो जाने पर यह टीम और भी कमजोर हो गई है. हालांकि, अब देखना होगा कि भारतीय टीम इस टी20 सीरीज को जीत पाती है या नहीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular