इस खिलाड़ी का आयरलैंड सीरीज में चयन ना होने से भड़के सुनील गावस्कर, चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia): 26 जून से भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला है, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आयरलैंड के खिलाफ़ 17 खिलाड़ियों की सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन इस टीम में राहुल तेवतिया को शामिल नहीं किया गया है.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर को आयरलैंड के खिलाफ़ भारतीय टीम में राहुल तेवतिया की कमी खल रही है, उनके मुताबिक राहुल तेवतिया को भारतीय टीम का कम से कम 16वां खिलाड़ी जरूर होना चाहिए था. दिग्गज ने राहुल तेवतिया के आईपीएल प्रदर्शन को शानदार बताया, लेकिन भारतीय टीम में जगह न मिलने पर निराशा जताई है.

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को मेहनत का फल मिला नहीं

sunil gvaskar on rahul tewatia

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गवास्कर ने राहुल तेवतिया को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “राहुल तेवतिया को आयरलैंड सीरीज के लिए टीम में जरूर होना चाहिए था. उनका सिलेक्शन टीम में किया जाना चाहिए था. आईपील में उनका परफ़ॉर्मेंस जबरदस्त रहा था, पूरे टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने काफी चतुराई से बल्लेबाजी की थी. जिस तरह का टेंपरामेंट उन्होंने आईपीएल के दौरान दिखाया था, उसे देखते हुए उन्हें कम से कम टीम का 16वां खिलाड़ी जरूर होना चाहिए था. कम से कम उनके मेहनत का फल उन्हें जरूर मिलना चाहिए था”

कुछ इस तरह रहा आईपीएल में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का प्रदर्शन

rahul tewatia ipl

राहुल तेवतिया भारतीय घरेलु क्रिकेट के सर्वश्रेष्ट ऑलराउंडर में से एक हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हुए 16 मैचों में प्रतिभाग किया था, जिसमे उनके बल्ले से 31.00 की औसत से 217 रन निकले थे, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 147.62 का रहा था.

राहुल तेवतिया भी आयरलैंड के खिलाफ़ भारतीय टीम में जगह न मिलने पर न खुश नजर आये हैं, उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर निराशा जताई है. उन्होंने कहा, “उम्मीदें दुख देती हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular