साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने खेला माइंड गेम, उमरान मलिक को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

आईपीएल 2022 में उमरान मालिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्हे भारतीय टीम में शामिल किया जा चुका है. यह उनके लिए किसी बड़े सपने के सच हो जाने जैसा है. 9 जून से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आगाज होने वाला है, जिसमे उमरान को अपना गेंदबाजी का जलवा दिखाने का मौका मिलेगा.

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 5 मई को हुए सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद कराकर अपने प्रशंसकों को खुश किया है. उमरान की तेज रफ़्तार की गेंदों को लेकर साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने एक बड़ा बयान दिया है.

हम तेज गेंदबाजों का सामना कर बड़े हुए

umran temba bavuma

साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने सीरीज से पहले अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका में हम तेज गेंदबाजों का सामना कर बड़े हुए हैं. हां हालांकि कोई भी बल्लेबाज 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गेंद खेलना पसंद नहीं करता है. 

आप जितनी तैयारी कर सकते हैं, करें.. हमारे पास भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं. उमरान मालिक टीम इंडिया के लिए विशेष प्रतिभा हैं और मुझे उम्मीद है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आईपीएल प्रदर्शन को फॉलो कर सकता है.”

आईपीएल 2022 में शानदार रहा उमरान मालिक का प्रदर्शन

umran

आईपीएल 2022 में उमरान मालिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुल 14 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 20.18 की गेंदबाजी औसत से 22 विकेट चटकाए. वही इस दौरान उनका इकॉनोमी रेट 9.03 का रहा था.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड का उमरान के सिर्फ एक सीज़न के प्रदर्शन को देख भारतीय टीम में शामिल करना एक जल्दबाजी फैसला लगता है. हालांकि, अब देखना होगा कि उमरान मलिक भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आगामी टी-20 सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular